कहां थे सपाई जब हमारे समाज की बेटी का हुआ था बलात्कार। रेप पीड़िता के मामले में समाजवादी पार्टी कर रही राजनीति,

रेप पीड़िता मामले में सपा पर राजनीति करने का आरोप लगाते हुए जिला पंचायत अध्यक्षा कल्पना सोनकर ने किया पलटवार

कहां थे सपाई जब हमारे समाज की बेटी का हुआ था बलात्कार। 


रेप पीड़िता के मामले में समाजवादी पार्टी कर रही राजनीति,

रिपोर्ट अनय श्रीवास्तव ब्यूरो चीफ भारत मंजरी कौशांबी 

Mo 8756319177

*कौशांबी*हाल ही में कोखराज थाना क्षेत्र के भरवारी कस्बे में संचालित एक निजी स्कूल में प्रिंसिपल द्वारा नाबालिक लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया था जिसमें पीड़िता ने अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद क्षुब्ध होकर आत्महत्या का प्रयास किया था जिसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा। पीड़िता से मिलने पहुंचे समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने बीजेपी राज में लॉ एंड ऑर्डर पर बड़ा सवाल खड़ा किया है। जिसके बाद कौशांबी की जिला पंचायत अध्यक्षा कल्पना सोनकर ने समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष को आड़े हाथों लेते हुए मामले में राजनीति करने का आरोप लगाया है।


जिला पंचायत अध्यक्षा कल्पना सोनकर ने आज जिला अस्पताल पहुंचकर रेप पीड़िता और उनके परिजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना देते हुए हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया है साथ ही पीड़िता के स्वास्थ्य के संबंध में जिला अस्पताल के डॉक्टर से बात करते हुए सही इलाज करने की बात कही है। इस दौरान उन्होंने पीड़िता से मिलने पहुंचे सपा के प्रदेश अध्यक्ष श्यामलाल पाल पर मामले में राजनीति करने का आरोप लगाया है। कल्पना सोनकर ने कहा कि इससे पहले कोखराज थाना क्षेत्र में हमारे समाज की बेटी के साथ रेप की घटना सामने आई थी जिस पर समाजवादी पार्टी का कोई भी नेता या कार्यकर्ता क्यों नहीं पहुंचा समाजवादी पार्टी मामले में राजनीति कर रही है यह बिल्कुल गलत है।


Comments

  1. ये वही लोग है जो दिखावा मे संविधान की दुहाई देते है सरकार रहने पे भवन के अंदर संविधान की प्रतियां फाड़े है।

    ReplyDelete
  2. ये वहीं सोनकर जी है जिनके पति जी की विडियो फतेहजपुर मे विरल हो रही थी आज इन्हे ये सब राजनीति एलजी रही है, वैसे सारी पार्टी के नेताओ का काम है राजनीति करना कोई उस पीड़िता का दर्द बाटने गया ही नही सिर्फ राजनीति करने गए हैं

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

पुरानी पेंशन योजना बहाली के लिए होगा बड़ा आंदोलन। कानपुर

सूचना मिलने पर गौवंशो से भरी कंटेनर को सैनी पुलिस ने धर दबोचा।