चांदपुर पुलिस चोरी का खुलासा करने मे हुई असमर्थ पुलिस को चुनौती दे गये चोर

          राजा अवस्थी  / ओम् नरायन पटेल / फतेहपुर          

थाना चांदपुर पुलिस इन दिनों नये- नये कार्यो मे हो रही उजागर

फतेहपुर/ चांदपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव  भगौनापुर के सुधीर कुमार S/0 नंद कुमार के घर पिछले महीने 14 फरवरी की रात में अज्ञात चोरों ने घर के अंदर वाले कमरे मे रखी अलमारी से सोने चांदी के आभूषण एक जोड़ी बाला, दो मंगल सूत्र, दो अंगूठी, दो टप्स सोने के, छ: जोड़ी तोड़िया, चार जोड़ी मीना  व पचास हजार रुपया नगद पार कर दिया साथ ही घर के कमरे पर सो रहे पति-पत्नी व बेटे के कमरे का बाहर से दरवाजा बंद कर दिया। सुधीर कुमार पुत्र नंद कुमार द्वारा पड़ोसियों को फोन करके दरवाजा खुलवाया गया तथा इसकी जानकारी 112 को दी गयी मौके पर पहुची पुलिस ने घटना निरीक्षण किया तथा इसकी लिखित सूचना थाना चांदपुर मे दी जिस पर थाना चांदपुर पुलिस द्वारा 17 फरवरी को NCR दर्ज की गयी।


 

हल्का इंचार्ज शमी अशरफ शेख का खेल शुरू

पुलिस द्वारा मौके का निरीक्षण कर कुछ संदिग्धो के नाम भी ले लिए गए लेकिन पुलिस द्वारा उनसे पूछताछ करना तो दूर उनके दरवाजे तक जाना पुलिस ने उचित नहीं समझा लेकिन जब इस बात की जानकारी हल्का इंचार्ज शमी अशरफ शेख से की गयी तो उन्होंने बताया कि छुट्टी पर अभी तक थे  मामला जानकारी में है एक दो दिन में फाइनल कर देंगे।

लेकिन दो दिन बीत जाने के बाद जब पीड़ित ने शेख साहब से बात की तो उन्होंने बताया की मौसम साफ हो जाए फिर देखते हैं। 14फरवरी से 4मार्च तक पुलिस ने कोई संदिग्ध से पूछताछ नहीं की और न ही चोरी की घटना का खुलासा किया आखिर चोरी की घटना का खुलासा करने में चांदपुर पुलिस पीछे क्यो हट रही हैं। 

चांदपुर पुलिस का यह कोई पहला कारनामा नही है इसके पहले भी अवैध उगाही की शिकायत हो चुकी हैं खूब अखबारों की सुर्खिया बटोरने में लगी है चांदपुर पुलिस

Comments

Popular posts from this blog

कहां थे सपाई जब हमारे समाज की बेटी का हुआ था बलात्कार। रेप पीड़िता के मामले में समाजवादी पार्टी कर रही राजनीति,

पुरानी पेंशन योजना बहाली के लिए होगा बड़ा आंदोलन। कानपुर

सूचना मिलने पर गौवंशो से भरी कंटेनर को सैनी पुलिस ने धर दबोचा।