अज्ञात ने युवक को मारी गोली, उपचार के दौरान हुई मौत

                       राजा अवस्थी / फतेहपुर                         

देर रात की घटना, रजाई के ऊपर से मारी गई गोली।

बकेवर/फतेहपुर।

  थाना क्षेत्र की मुसाफा चौकी से चंद किलोमीटर दूर कंसाही गांव में अज्ञात बदमाश ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। गोली सोते वक़्त रजाई के ऊपर से मारी गई।


सूचना पर बकेवर पुलिस बल व फॉरेंसिक टीम सहित, पुलिस अधीक्षक फतेहपुर उदय शंकर, बिन्दकी सीओ सुशील कुमार द्विवेदी मौक़े पर पहुँचे।

मृतक के पिता राजकुमार सविता के मुताबिक उनका पुत्र शीलू सविता उर्फ इंद्रकुमार (28) वर्षीय उत्तर प्रदेश पुलिस की तैयारी कर रहा था, सोमवार की रात लगभग 8बजे वह सभी परिवारजनों के साथ खाना खाने के बाद छत पर बने कमरे में पढ़ाई करने चला गया था।

देर रात शीलू के चिल्लाने पर मां छत पहुंची और आसपास के परिजनों को बुलाया जहाँ पर वह गोली लगने से घायल अवस्था मे पड़ा था, और गोली मारने वाला अज्ञात व्यक्ति फरार हो गया था। आनन-फानन पुलिस को सूचना दी इसके बाद जहानाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जंहा उसको तत्काल हैलट अस्पताल कानपुर रिफर कर दिया गया था। हैलट में ही उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना की खबर मिलते ही गांव व क्षेत्र में हाहाकार मच गया।

पिता का कहना है कि शीलू बहुत ही सीधा सादा लड़का था, हम लोगों का किसी से कोई रंजिश या विवाद नही था। हालांकि ग्रामीणों में प्रेम प्रसंग के कारण घटना होने की चर्चा रही। घटना के समय घर पर शीलू के पिता राजकुमार, माँ सरोज व दादी सुखरानी ही थीं। मृतक दो भाई - दो बहनों में सबसे बड़ा था, उसकी एक विवाहित बहन शिल्पा और स्वाति व छोटा भाई शानू कुवैत में रहता है। परिवार का रो रोकर बुरा हाल है।

इस घटना के सन्दर्भ में बिन्दकी क्षेत्राधिकारी सुशील कुमार द्विवेदी ने बताया कि जांच के लिए टीम गठित की गई है, जल्द घटना का खुलासा जल्द से जल्द किया जाएगा।

Comments

Popular posts from this blog

कहां थे सपाई जब हमारे समाज की बेटी का हुआ था बलात्कार। रेप पीड़िता के मामले में समाजवादी पार्टी कर रही राजनीति,

पुरानी पेंशन योजना बहाली के लिए होगा बड़ा आंदोलन। कानपुर

सूचना मिलने पर गौवंशो से भरी कंटेनर को सैनी पुलिस ने धर दबोचा।