श्रमजीवी पत्रकार संघ की नई कार्यकारिणी का गठन किया गया

                     अजय कुमार गुप्ता / हमीरपुर                     

प्रशांत शुक्ला बनाए गए जिला अध्यक्ष ओ पी दोहरे बने महामंत्री

हमीरपुर 31 दिसंबर श्रमजीवी पत्रकार संघ की एक आवश्यक बैठक अधिवक्ता संघ भवन स्थित कार्यालय में संपन्न हुई। बैठक में संघ की नई कार्यकारिणी का गठन किया गया।


श्रमजीवी पत्रकार संघ के अध्यक्ष प्रशांत शुक्ला, वरिष्ठ उपाध्यक्ष शैलेंद्र कुमार महामंत्री ओ पी दोहरे कोषाध्यक्ष कुंदन निषाद मीडिया प्रभारी विकास तिवारी प्रवक्ता नागेंद्र जोशी संगठन मंत्री सत्येंद्र कुमार अनुशासन समिति का अध्यक्ष शाहिद खान ,उपाध्यक्ष मुन्ना विश्वकर्मा, उपाध्यक्ष जसवंत सिंह अनुशासन समिति के सदस्य सुनील कुमार धुरिया, दीपक सोनी सर्वसम्मति से बनाए गए इस मौके पर पत्रकारों को संबोधित करते हुए नवनिर्वाचित जिला अध्यक्ष प्रशांत शुक्ला ने कहा कि सभी पदाधिकारियों को संगठन को मजबूत करने का प्रयास करना है साथ ही सभी पदाधिकारियो को अपने पत्रकारिता के काम पर विशेष ध्यान देना चाहिए सभी पत्रकार विवादित खबरों को छापने से बचें।

नवनिर्वाचित महामंत्री ओ पी दोहरे ने कहा कि संगठन से जुड़े सभी पदाधिकारी एक दूसरे का सहयोग करें। संगठन विरोधी गतिविधियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।  ऐसे पदाधिकारी को तुरंत संगठन से निष्कासित भी किया जाएगा। मंडल अध्यक्ष जितेंद्र पांडे ने नवनियुक्त पदाधिकारियों को बधाई देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की है इस मौके पर श्रमजीवी पत्रकार संघ के संरक्षक अजय कुमार गुप्ता भी मौजूद रहे।

Comments

Popular posts from this blog

कहां थे सपाई जब हमारे समाज की बेटी का हुआ था बलात्कार। रेप पीड़िता के मामले में समाजवादी पार्टी कर रही राजनीति,

पुरानी पेंशन योजना बहाली के लिए होगा बड़ा आंदोलन। कानपुर

सूचना मिलने पर गौवंशो से भरी कंटेनर को सैनी पुलिस ने धर दबोचा।