महिला किसान ने चौकी इंचार्ज पर लगाया फसल उजड़वाने का आरोप

 अजय कुमार गुप्ता / हमीरपुर

हमीरपुर। सुमेरपुर‌ थाना क्षेत्र के इंगोहटा की एक महिला किसान ने पुलिस चौकी इंचार्ज की मिलीभगत से विपक्षियों द्वारा फसल नष्ट करने का आरोप लगाकर पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है।

इंगोहटा निवासी रेखा पत्नी पंकज कुशवाहा ने पुलिस अधीक्षक डा. दीक्षा शर्मा को दिए शिकायती पत्र में आरोप लगाया है कि इंगोहटा पुलिस चौकी इंचार्ज की मिलीभगत से महोबा निवासी मलखान ने अपने रिश्तेदार अमित, कोमल, मुन्ना, देशराज आदि 15 अज्ञात लोगों के साथ मिलकर उसकी सरसों की फसल उजाड़ दी और उसके साथ गाली गलौज करके जमकर मारा पीटा और कपड़े फाड़ दिए। शोर शराबा सुनकर आसपास के लोगों ने बीचबचाव किया। पीड़िता का आरोप है कि जब वह थाने शिकायत लेकर पहुंची तब इंगोहटा पुलिस चौकी इंचार्ज शिवम पांडे ने उसको डांटकर थाने से भगा दिया। पीड़िता का आरोप है कि चौकी इंचार्ज विपक्षियों से मिले हुए हैं और उसका मुकदमा नहीं दर्ज कर रहे हैं। पीड़ित महिला किसान ने पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है।

इंगोहटा चौकी इंचार्ज शिवम पांडे ने बताया कि पीड़िता के ससुर ने बैनामा किया था लेकिन यह कब्जा नहीं छोड़ना चाहती है। खेत में किसी तरह की फसल उजाड़ने का आरोप निराधार है।


Comments

Popular posts from this blog

कहां थे सपाई जब हमारे समाज की बेटी का हुआ था बलात्कार। रेप पीड़िता के मामले में समाजवादी पार्टी कर रही राजनीति,

पुरानी पेंशन योजना बहाली के लिए होगा बड़ा आंदोलन। कानपुर

सूचना मिलने पर गौवंशो से भरी कंटेनर को सैनी पुलिस ने धर दबोचा।