मेरी माटी मेरा देश के तहत आयोजित हुआ कार्यक्रम

                               अजय कुमार गुप्ता                            

नगर के घर घर से एकत्र की गई थी मिट्टी व चावल

भरुआ सुमेरपुर। मेरी माटी मेरा देश के तहत सोमवार को नगर पंचायत टाउन हॉल में कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि हर गांव हर नगर की मिट्टी से देश की राजधानी में अमर शहीदों के लिए अमृत वाटिका बनाई जाएगी। 

सोमवार को नगर पंचायत की ओर से आयोजित मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम का शुभारंभ भाजपा जिलाध्यक्ष सुनील पाठक ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया।


उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने अमर शहीदों व आजादी की लड़ाई में अपनी जान न्योछावर करने वाले क्रांतिकारियों की स्मृति में राष्ट्रीय राजधानी में गांव-गांव व नगर-नगर की मिट्टी से अमृत वाटिका का निर्माण किया जाना है। इसके लिए अपने बुंदेलखंड से भी मिट्टी पहुंचाने का कार्य किया जा रहा है।

जिसमें इस नगर की मिट्टी भी वाटिका में शामिल होगी। नगर पंचायत अध्यक्ष धीरेंद्र शिवहरे ने कहा कि हमें गर्व है कि अमर शहीदों के लिए बनने वाली अमृत वाटिका में इस नगर की भी मिट्टी सम्मिलित होगी। ईओ कुलकमल सिंह ने सभी का आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम में सभासद व भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Comments

Popular posts from this blog

कहां थे सपाई जब हमारे समाज की बेटी का हुआ था बलात्कार। रेप पीड़िता के मामले में समाजवादी पार्टी कर रही राजनीति,

पुरानी पेंशन योजना बहाली के लिए होगा बड़ा आंदोलन। कानपुर

सूचना मिलने पर गौवंशो से भरी कंटेनर को सैनी पुलिस ने धर दबोचा।