जर्मन होमियो क्लीनिक का 6 वां क्लीनिक अकबरी गेट पर खुला

                                  जी0 के0 खरे                                

जय प्रकाश दुबे,डॉक्टर नितीश चंद्र दुबे,अब्दुल वहीद फारूकी, कारी इम्तियाज़ अली, इमरान कुरैशी,अरशद मुर्तजा वारसी रहे मौजूद।

चिकित्सा शिविर में सैकड़ों लोगो ने कराया इलाज़

लखनऊ।जर्मन होमियो क्लीडॉक्टर आदर्श त्रिपाठी ने कहा सभी जरूरतमंद मरीजों का इलाज करना मेरी प्राथमिकता है।निक का 6 वा क्लीनिक अकबरी गेट पर खोला गया।एरा हॉस्पिटल के नीचे क्लीनिक का भव्य शुभारंभ किया गया।

आयोजन में मुख्य अतिथि के रूप में जय प्रकाश दुबे (चाचा जी),डॉक्टर नितीश चंद्र दुबे,सहाबा एक्शन कमेटी के अध्यक्ष वहीद फारूकी,मदरसा फुरकानिया के कारी इम्तियाज़ अली, काशान ए वारिस के संरक्षक अरशद मुर्तजा वारसी तथा अति विशिष्ट अतिथि के रूप में अमन शान्ति समिति के अध्यक्ष इमरान कुरैशी, प्रिन्ट मीडिया वर्किंग जर्नलिस्ट एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष अज़ीज़ सिद्दीकी, मान्यता प्राप्त पत्रकार एसोसिएशन के महामंत्री अब्दुल वहीद, सचिव मोहम्मद जुबेर, देवा के सचिव मोहम्मद इमरान, हसन वारसी उपस्थित रहे।


इसी के साथ कार्यक्रम में आइना के अध्यक्ष अजय वर्मा,परमजीत सिंह,अतहर रज़ा, अनिल सैनी,अनिल तिवारी, एन आलम,जमील मलिक तथा दर्जनों वरिष्ठ पत्रकार उपस्थित रहे।क्लीनिक का सहाबा एक्शन कमेटी के अध्यक्ष वहीद फारूकी तथा इमरान कुरैशी, अज़ीज़ सिद्दीकी व अब्दुल वहीद ने फीता काटकर शुभारंभ किया।कार्यक्रम में मौजूद सभी अतिथि गण व पत्रकार बंधुओं ने यहां लगे फ्री कैम्प का लाभ भी उठाया और कई तरह की फ्री जांच कराई।

इस अवसर पर डॉक्टर आदर्श त्रिपाठी ने कहा हम चाहते हैं, कि लखनऊ के हर कोने पर मेरा क्लीनिक हो और हम, समाज के तमाम लोगों की सेवा कर सकें।

इस मौके पर अज़ीज़ सिद्दीकी ने कहा कि डॉक्टर आदर्श त्रिपाठी जी ने सबसे पहला फ्री मेडिकल कैंप दारुलशफा में लगाया था उस फ़्री कैम्प का आंकड़ा आज 1140 हो चुका है।जोकि काफ़ी सराहनीय है।आयोजन में अब्दुल वहीद ने लोगो को संबोधित करते हुए कहा कि डॉक्टर आदर्श त्रिपाठी की कार्यशैली इनको भीड़ से अलग रखती है, ये बगैर किसी भेदभाव के समाज के हर वर्ग तक अपनी निस्वार्थ सेवा पहुंचाते रहते हैं।

इस अवसर पर अब्दुल वहीद फारूकी ने कहा कि शहर में इनका 6 वां क्लीनिक खुलना इस बात का सुबूत है कि शहर भर के लोगों के मन में डॉक्टर आदर्श त्रिपाठी के लिए कितनी मुहब्बत है और सभी चाहते हैं, कि इनका क्लीनिक उनके मोहल्ले में खुले।आयोजन में आए सभी अतिथियों ने डॉक्टर आदर्श त्रिपाठी को शुभकामनाएं पेश की।अन्त में डॉक्टर आदर्श त्रिपाठी ने आए अतिथियों को धन्यवाद ज्ञापित किया।

Comments

Popular posts from this blog

कहां थे सपाई जब हमारे समाज की बेटी का हुआ था बलात्कार। रेप पीड़िता के मामले में समाजवादी पार्टी कर रही राजनीति,

पुरानी पेंशन योजना बहाली के लिए होगा बड़ा आंदोलन। कानपुर

सूचना मिलने पर गौवंशो से भरी कंटेनर को सैनी पुलिस ने धर दबोचा।