हमें भी चाहिए सत्ता में साझेदारी - गाड़ा समाज

★                   पूजा जयसवाल की रिपोर्ट                   ★

छत्तीसगढ़ प्रदेश गाड़ा समाज ने मांगा विधानसभा टिकट।

समाज प्रमुखों के साथ पहुंचे भाजपा कार्यकर्ता।

रायपुर:- यूं तो सत्ता में भागीदारी को लेकर विवाद चलते ही रहते हैं क्योंकि अब लोग अपने हक को लेकर काफी जागरूक हो गए हैं। आज हर समाज चाहता है कि सत्ता में हमारी भागीदारी हो, ताकि हमारी और हमारे समाज की बात सुनी जा सके और हमारी समस्याओं का निराकरण किया जा सके।


इसी क्रम में आज छत्तीसगढ़ प्रदेश गाड़ा समाज ने विधानसभा टिकट मांगने के लिए राजधानी रायपुर के भाजपा कार्यालय पहुंचकर प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, एवं क्षेत्रीय संगठन मंत्री अजय जामवाल के साथ साथ छत्तीसगढ़

एवं मध्यप्रदेश के पदाधिकारियों से मुलाकात की और राज्य के सरायपाली, सारंगढ़, बिलाईगढ़, मस्तूरी, पामगढ़ विधानसभा सीट के लिए भाजपा पदाधिकारियों के समक्ष आगामी विधानसभा में अपने समाज के लिए दस विधानसभा की सीटों में से पांच विधान सभा सीटों के लिए अपनी सशक्त दावेदारी पेश करते हुए आगामी विधानसभा चुनाव में उम्मीदवार के रूप में उपर्युक्त सीटों से अपने समाज के लिए विधानसभा टिकट की मांग किया है।

इस दौरान मुख्य रूप से सरायपाली पूर्व विधायक रामलाल चौहान, पूर्व सदस्य अनुसूचित जाति आयोग पुनीत राम चौहान सारंगढ़, प्रमोद सागर मस्तूरी, गणेश चौहान पामगढ़, कमलेश चौहान, राजू कीर्ति चौहान, सुधीर चौहान सारंगढ़,

रमेश बाघकर, रामधन चौहान, सुभाष गंधर्व, देवेंद्र गंधर्व, खेमराज बघेल, नंदकुमार मोंगरे, चेतन लाल सोनवानी आदि कार्यकर्ता मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

कहां थे सपाई जब हमारे समाज की बेटी का हुआ था बलात्कार। रेप पीड़िता के मामले में समाजवादी पार्टी कर रही राजनीति,

पुरानी पेंशन योजना बहाली के लिए होगा बड़ा आंदोलन। कानपुर

सूचना मिलने पर गौवंशो से भरी कंटेनर को सैनी पुलिस ने धर दबोचा।