ट्रैक्टर की चपेट में आने से 16 वर्षीय मासूम की दर्दनाक मौत

★                     अनय कुमार श्रीवास्तव                     ★

सिराथू /कौशांबी, ईट लदी ट्रैक्टर ट्राली पर बैठा किशोर तेज रफ्तार के चलते नीचे गिर गया और उसकी दब जाने की वजह से मौके पर ही मृत्यु हो गई। घटना राष्ट्रीय राज मार्ग संख्या दो थाना सैनी के गनपा के पास की है।

                         मृतक की फाइल फोटो

प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रभु पुत्र रामकिशोर निवासी मलाकरेंजमा थाना कोखराज जनपद कौशांबी द्वारा तहरीर देते हुए बताया गया है कि


आज दिनांक 31 जुलाई 2023 को मेरा नाती संजय कुमार पुत्र वीरेंद्र कुमार उम्र लगभग 18 वर्ष गांव के ही शिवकरण रामगोपाल शिव प्रकाश एवं धनराज के साथ ट्रैक्टर नंबर यूपी 73 0935 पर दिन के लगभग 12:30 बजे ईट लादकर ग्राम केसारी से गनपा के लिए जा रहे थे की गोरियों मोड गनपा के आगे ट्रैक्टर चालक की लापरवाही और तेज रफ्तार के कारण मेरा नाती गिरकर दब गया और उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई।

यदि ट्रैकर ड्राइवर ने लापरवाही एवं तेज रफ्तार से ट्रैक्टर ना चलाया होता तो मेरे नाती की मृत्यु ना होती। मृतक की पहचान 16 वर्षीय अजय कुमार के रूप में हुई है प्रभु का कहना है कि वह उसका नाती है अतः ड्राइवर के खिलाफ कानून के तहत कार्रवाई की जाए।

दुर्घटना की सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने आवश्यक कार्यवाही करने के बाद मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है थाना प्रभारी का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद जैसा होगा उसके अनुसार कार्यवाही की जाएगी यदि ड्राइवर दोषी है तो उसे बख्शा नहीं जाएगा।

Comments

Popular posts from this blog

कहां थे सपाई जब हमारे समाज की बेटी का हुआ था बलात्कार। रेप पीड़िता के मामले में समाजवादी पार्टी कर रही राजनीति,

पुरानी पेंशन योजना बहाली के लिए होगा बड़ा आंदोलन। कानपुर

सूचना मिलने पर गौवंशो से भरी कंटेनर को सैनी पुलिस ने धर दबोचा।