महिला ने ससुराली पक्षों एवं पति पर मारपीट का लगाया आरोप

 राजा अवस्थी 

जहानाबाद /फतेहपुर... ताजा मामला है उत्तर प्रदेश के जनपद फतेहपुर के कस्बा व थाना जहानाबाद की रहने वाली महिला ललिता देवी पुत्री पदुम कांत गुप्ता निवासी मोहल्ला ठकुरनगली कस्बा व थाना जहानाबाद फतेहपुर ने हमारे संवाददाता को बताया कि सन 2022 के नवंबर माह में मेरी शादी शिवम उर्फ श्याम  पुत्र रमेश सोनी निवासी कस्बा व थाना बदौसा ,बांदा के साथ हिंदू रीति रिवाज के हिसाब से संपन्न हुई थी इस शादी में घर वालों ने लाखों रुपए खर्च किया था इसके बावजूद पति श्याम उर्फ शिवम,व ससुर रमेश सोनी आए दिन ससुराल में प्रताड़ित कर गाली गलौज के साथ मारपीट करते थे और सन 2023 के फरवरी माह में उक्त ससुराली पक्षों ने गाली गलौज के साथ मारपीट कर घर से निकाल दिया था तब से अपने माता-पिता के साथ रह रही हूं इसके बावजूद उक्त मेरे पति श्याम उर्फ शिवम मेरे माता-पिता के घर आकर मुझे गाली गलौज कर रात में मारपीट कर जान से मारने की कोशिश किया किसी तरह घर वालों की नींद खुलने से तब उक्त पति ने मुझे छोड़ा इसके बाद थाना जहानाबाद में लिखित तहरीर दिया ।और थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि उक्त ललिता की तहरीर मिली है एनसीआर दर्ज कर ली गई है  दोषी लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी दूसरी तरफ हमारे उत्तर प्रदेश सरकार के मुखिया योगी आदित्यनाथ जी ने महिलाओं के हित के लिए कड़े से कड़े कानून बना रखे हैं इसके बावजूद भी आजकल महिलाओं व लड़कियों के ऊपर अत्याचार देखे जा सकते हैं ।


Comments

Popular posts from this blog

कहां थे सपाई जब हमारे समाज की बेटी का हुआ था बलात्कार। रेप पीड़िता के मामले में समाजवादी पार्टी कर रही राजनीति,

पुरानी पेंशन योजना बहाली के लिए होगा बड़ा आंदोलन। कानपुर

सूचना मिलने पर गौवंशो से भरी कंटेनर को सैनी पुलिस ने धर दबोचा।