प्रयागराज सम्मेलन के दौरान असद और शाइस्ता के फोटो से मेरा कोई संबंध नहीं - हाफिज अनवारूल हक

 जहानाबाद संवाददाता

अतीक के पुत्र असद के साथ नगर पंचायत कोडा जहानाबाद के पूर्व चेयरमैन हाफिज अनवारूउल हक़ की वायरल फोटो ने नगर सहित जनपद में भूचाल मचा दिया।


हालांकि इस संबंध में अपनी सफाई पेश करते हुए अपने आवास में प्रेस वार्ता कें माध्यम से पूर्व चेयरमैन ने बताया कि 5 जनवरी 2023 को प्रयागराज में बहुजन समाज पार्टी का कार्यकर्ता सम्मेलन था जिसमें अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन तथा पुत्र असद सहित मुख्य अतिथि के रूप में राज्यसभा सांसद घनश्याम चंद्र खरवार ,

प्रयागराज मिर्जापुर कोऑर्डिनेटर अमरेंद्र बहादुर भारती , मुख्य जोन कोऑर्डिनेटर राजू गौतम , मुरलीधर गौतम सहित अन्य बसपा पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने भाग लिया था जिसमें बसपा का सिपाही होने के नाते मैं भी शामिल था वायरल फोटो मेरा निजी नहीं है बल्कि वायरल फोटो कार्यकर्ता सम्मेलन का है, मेरे विरोधियों द्वारा मेरी राजनीतिक छवि धूमिल करने हेतु गलत तरीके से फोटो वायरल की गई है। जबकि मेरे राजनीतिक विरोधियों की तमाम सारी फोटो अतीक एवं मुख्तार के साथ है परंतु मैंने ऐसी ओछी राजनीति जीवन में कभी नहीं की है कि गलत तरीके से किसी को बदनाम करूं।

अतः मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि अतीक अंसारी उनकी पत्नी एवं उनके बेटों से मेरी 5 जनवरी के पहले या बाद में कोई भी निजी संबंध ना तो रहे हैं और ना ही मौजूदा समय में है यह सारी कवायद मेरे खिलाफ गलत तरीके से रखी गई है मेरा इस घटना एवं फोटो से कोई भी लेना देना नहीं है मैं जहानाबाद चेयरमैन प्रत्याशी हूं और हर स्थिति में जनता की बेहतर सेवा करने हेतु एवं बसपा के संविधान तथा बहन जी के दिशानिर्देशों पर कार्यकर्ता रहा हूं और करता रहूंगा। मैं यह भी उम्मीद करता हूं कि क्षेत्रीय लोगों का प्यार एवं अपनत्व जिस तरीके से मुझे मिलता रहा है उसी तरीके से मिलता रहेगा।

Comments

Popular posts from this blog

कहां थे सपाई जब हमारे समाज की बेटी का हुआ था बलात्कार। रेप पीड़िता के मामले में समाजवादी पार्टी कर रही राजनीति,

पुरानी पेंशन योजना बहाली के लिए होगा बड़ा आंदोलन। कानपुर

सूचना मिलने पर गौवंशो से भरी कंटेनर को सैनी पुलिस ने धर दबोचा।