सपा ने कानपुर महानगर से फजल महमूद एवम फतेहपुर से सुरेंद्र प्रताप को घोस्ट किया अध्यक्ष

 आसिफ़ कुरैशी 


कानपुर महानगर में फजल महमूद को अध्यक्ष के तौर पर समाजवादी पार्टी ने एक बार फिर से पार्टी के लिए काम करने का मौका दिया है।
इससे पहले भी फजल महमूद समाजवादी पार्टी के कानपुर जिलाध्यक्ष रह चुके हैं। फजल महमूद को डॉ इमरान खान के स्थान पर एक बार पुनः जिलाध्यक्ष बनाया गया है। 

कानपुर ग्रामीण में मुनींद्र शुक्ला को समाजवादी पार्टी का जिलाध्यक्ष बनाया गया है। मुनींद्र शुक्ला भी समाजवादी पार्टी से पुराने समय से जुड़े हुए हैं। 
बिठूर विधानसभा से सपा के विधायक भी रह चुके हैं। वर्ष 2017 विधानसभा चुनाव में भी समाजवादी पार्टी ने बिठूर विधानसभा से मुनेंद्र शुक्ला को प्रत्याशी बनाया था
लेकिन उन्हें जीत नहीं हासिल हुई थी। अब उन्हें कानपुर ग्रामीण जिलाध्यक्ष की जिम्मेदारी और पार्टी के लिए काम करने का मौका दिया गया है।
कानपुर देहात में अरुण कुमार उर्फ बबलू राजा को समाजवादी पार्टी का नया जिला अध्यक्ष बनाया गया है, इन्हें जिला अध्यक्ष प्रमोद कुमार यादव को हटाकर नया जिलाध्यक्ष बनाया गया है।
इसी प्रकार से समाजवादी पार्टी ने कुछ अन्य जिलों के जिला अध्यक्ष और महानगर अध्यक्ष भी नियुक्त किया है।
सुरेंद्र प्रताप सिंह यादव को जिला अध्यक्ष फतेहपुर, तनवीर खान जिला अध्यक्ष शाहजहांपुर, पारसनाथ यादव जिला अध्यक्ष फैजाबाद, बृजेंद्र सिंह भोजला को जिलाध्यक्ष झांसी, मोहम्मद इदरीश को जिलाध्यक्ष हमीरपुर की जिम्मेदारी सौंपी गई है तो वहीं राम उदित को जिला अध्यक्ष अमेठी का प्रभार सौंपा गया है। तो पार्टी ने दिलीप डे पर महानगर अध्यक्ष वाराणसी के लिए अपना विश्वास  व्यक्त किया है।

Comments

Popular posts from this blog

कहां थे सपाई जब हमारे समाज की बेटी का हुआ था बलात्कार। रेप पीड़िता के मामले में समाजवादी पार्टी कर रही राजनीति,

पुरानी पेंशन योजना बहाली के लिए होगा बड़ा आंदोलन। कानपुर

सूचना मिलने पर गौवंशो से भरी कंटेनर को सैनी पुलिस ने धर दबोचा।