अलीग टेनरी फाउंडेशन की तरफ से निशुल्क रजाई वितरण:

 500 रजाईयां जरूरतमंदों को बांटी, इनके खिले हुए चेहरे देखकर बहुत खुशी होती है-डॉक्टर सोहेब ऐहसन


आसिफ कुरैशी/मेराज शाह की रिपोर्ट

कानपुर, जाजमऊ गल्ला गोदाम अलीग टेनरी फाउंडेशन द्वारा अपनी रोटी बैनर की तरफ से कड़कड़ाती ठंड को देखते हुए कार्यक्रम का आयोजन किया गया है जरूरतमंदों को 500 रजाइयों का निशुल्क वितरण किया गया है।

अलीग टेनरी फाउंडेशन द्वारा  अपनी रोटी बैनर तले स्थित गल्ला गोदाम चौराहा अलिग टेनरी गेट पर स्थित संस्थापिका डॉक्टर सोहेब एहसान ने कहा कि मुझे बहुत खुशी होती है जब जरूरतमंद लोगों के चेहरों पर मेरी वजह से अपनी रोटी बैनर के तले रजाई वितरण करने में खुशी होती है ।

और कहा की  जिसमें ठंड से बचाव हेतु ज़रूरतमंद अभावग्रस्त लोगों को निशुल्क  500 रज़ाइयों का वितरण किया हैं।

 अलीग टेनरी फाउंडेशन द्वारा अपनी रोटी बैनर तले की तरफ से निशुल्क  वितरण:500 रजाईयां जरूरतमंदों को बांटी, गई है हर वर्ष जगह-जगह ऐसे कार्यक्रमों का आयोजन कर ज़रूरतमंद व अभावग्रस्त लोगों को निशुल्क रूप से रजाई प्रदान करता आ रहा है ।गत वर्ष लगभग 500 लोगों को रजाई का वितरण किया गया था ।  डॉक्टर सोहेब एहसान ने

अपने हाथों से लोगों को रजाई प्रदान कर उनके साथ संवाद किया । उन्होंने कहा कि साथ वह लम्बे समय से जनता की सेवा निरंतर कर रही हैं और आगे भी विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से ये जन सेवा निरंतर जारी रहेगी ।

मुझे बहुत ख़ुशी होती है जब मुझे लोगों की सेवा करने का मौका मिलता हैं और मेरी वजह से ज़रूरतमंदों के चेहरे पर ख़ुशी आती है ।

Comments

Popular posts from this blog

कहां थे सपाई जब हमारे समाज की बेटी का हुआ था बलात्कार। रेप पीड़िता के मामले में समाजवादी पार्टी कर रही राजनीति,

पुरानी पेंशन योजना बहाली के लिए होगा बड़ा आंदोलन। कानपुर

सूचना मिलने पर गौवंशो से भरी कंटेनर को सैनी पुलिस ने धर दबोचा।